समाचार फ्लैश
बांग्लादेश में बड़े निवेश के पीछे चीन की क्या है नीयत? खिलौनों के बाद अब चीन से आने वाली किस चीज़ पर लगाम लगाएगा भारत पेले ने फैन्स के लिए जारी किया संदेश, कहा- मज़बूत हूं, वर्ल्ड कप देख रहा हूं बेडरूम फोटोज शेयर करने पर तारक मेहता की रीटा रिपोर्टर भड़की एक्ट्रेस बोलीं - मैं कैसी पत्नी, कैसी मां... दिल्ली की मिनी सरकार चुनने के लिए वोटिंग जारी, केजरीवाल ने की ये अपील संधवा द्वारा पंजाब राज्य महिला गतका चैंपियनशिप की शुरुआत फौजा सिंह सरारी द्वारा बाग़बानी विभाग के समूह ब्लॉक अफसरों के संपर्क नंबरों की सूची प्रकाशित करने के निर्देश, जिससे किसान ज़रूरत पडऩे पर ले सकें सलाह पंजाब पुलिस की ए. जी. टी. एफ. द्वारा लारेंस बिशनोयी गैंग का मैंबर ढकोली से गिरफ़्तार; 20 पिस्तौलें, इनोवा कार बरामद विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 1,15,000 रुपए की रिश्वत लेने वाले सेवामुक्त एसएमओ के विरुद्ध भ्रष्टाचार का मामला दर्ज उर्फी जावेद ने एक बार फिर शेयर की टॉपलेस वीडियो , यूजर्स जमकर कर रहे हैं कमेंट

पीओके चाहिए के नारे जयसिंहपुर में लगे , राजनाथ ने कहा- धैर्य रखिए

news-details

हिमाचल विधानसभा चुनाव से पहले पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) को हासिल करने का मुद्दा गर्माने लगा है। गुरुवार को जयसिंहपुर में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की चुनावी रैली के दौरान लोगों ने ‘पीओके चाहिए’ के नारे लगाने शुरू कर दिए। इस पर राजनाथ मुस्कुरा दिए और कहा-धैर्य रखिए, धैर्य रखिए। राजनाथ सिंह ने कहा कि आज भारत में नेताओं की कथनी-करनी में अंतर है। इसलिए राजनीति और नेताओं से जनता का विश्वास ख़तम हो गया है। विश्वास के इस संकट को भाजपा ने प्रमुख चुनौती के रूप में स्वीकार करके जनता का विश्वास जीता है।
कांग्रेस की तरह झूठे वायदे करना हमारी आदत नहीं
राजनाथ सिंह ने कहा है कि हम पार्टी के घोषणा पत्र में वही वायदे करते हैं, जिन्हें हम न केवल पूरा कर सकते हैं और अपितु  करते भी हैं । कांग्रेस की तरह झूठे वायदे करने की हमारी आदत नहीं है। हमने जो भी वायदे किए थे, उनको पूरा करके दिखाया है। जनता को गुमराह करके वोट लेने की राजनीति हम नहीं करना चाहते। उन्होंने कहा कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि सेवानिवृत्ति के बाद भी अगर देश को हिमाचल के सैनिकों की जरूरत पड़ जाए तो हिमाचल के सैनिक पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा कि आज देश का आर्थिक दृष्टि  से भी विकास हुआ है। 2014 में जब देश की बागडोर नरेन्द्र मोदी के हाथ में आई थी तो उस समय हिंदुस्तान आर्थिक दृष्टि से 9वें व 10वें स्थान पर था। आॢथक दृष्टि से आज भारत 5वें स्थान पर है। देहरा में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि केवल कहने से भ्रष्टाचार खत्म नहीं होता है। व्यवस्था में परिवर्तन लाकर ही भ्रष्टाचार को समाप्त किया जा सकता है।

धारा-370 के बाद आतंकवाद में कमी आई
केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अर्की में चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि हिमाचल में इस बार रिवाज बदलेगा तथा भाजपा की सरकार दोबारा सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि कश्मीर में धारा-370 के बाद आतंकवाद में कमी आई है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान भारत को अस्थिर करना चाहता है, इसलिए नाजायज हरकतें करता रहता है। राजनाथ सिंह ने कहा कि पड़ोसी देश पाकिस्तान का काम ही भारत में आतंकवादी भेजना है और उसे हर बार मुंह की खानी पड़ती है।