समाचार फ्लैश
बांग्लादेश में बड़े निवेश के पीछे चीन की क्या है नीयत? खिलौनों के बाद अब चीन से आने वाली किस चीज़ पर लगाम लगाएगा भारत पेले ने फैन्स के लिए जारी किया संदेश, कहा- मज़बूत हूं, वर्ल्ड कप देख रहा हूं बेडरूम फोटोज शेयर करने पर तारक मेहता की रीटा रिपोर्टर भड़की एक्ट्रेस बोलीं - मैं कैसी पत्नी, कैसी मां... दिल्ली की मिनी सरकार चुनने के लिए वोटिंग जारी, केजरीवाल ने की ये अपील संधवा द्वारा पंजाब राज्य महिला गतका चैंपियनशिप की शुरुआत फौजा सिंह सरारी द्वारा बाग़बानी विभाग के समूह ब्लॉक अफसरों के संपर्क नंबरों की सूची प्रकाशित करने के निर्देश, जिससे किसान ज़रूरत पडऩे पर ले सकें सलाह पंजाब पुलिस की ए. जी. टी. एफ. द्वारा लारेंस बिशनोयी गैंग का मैंबर ढकोली से गिरफ़्तार; 20 पिस्तौलें, इनोवा कार बरामद विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 1,15,000 रुपए की रिश्वत लेने वाले सेवामुक्त एसएमओ के विरुद्ध भ्रष्टाचार का मामला दर्ज उर्फी जावेद ने एक बार फिर शेयर की टॉपलेस वीडियो , यूजर्स जमकर कर रहे हैं कमेंट

51 साल की उम्र में फिर से सुपर स्टार मनोज तिवारी बनेंगे बाप,इंस्टाग्राम पर शेयर की गोद भराई की तस्वीरें

news-details

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार व सांसद मनोज तिवारी 51 साल की उम्र में फिर से पिता बनने जा रहे हैं। यह जानकारी मनोज तिवारी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दी। भाजपा सांसद मनोज तिवारी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में उनका घर पूरी तरह से सजा हुआ दिख रहा है, साथ ही कई सारे मेहमान भी इकट्ठा हुए हैं। गोदभराई के दौरान वीडियो में मनोज और उनकी पत्नी बेहद खुश नजर आ रहे हैं। गोदभराई का यह वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि- "कुछ खुशियों को हम शब्दों में बयां नहीं कर सकते बस महसूस कर सकते हैं"।


मनोज तिवारी द्वारा पत्नी सुरभि तिवारी की गोद भराई की रस्म का यह वीडियो शेयर किया गया है। वडियो शेयर करते ही फैंस ने उन्हें बधाई देनी झड़ी लगा दी है। शुभकामना देने वालों में फैंस के साथ कई बड़े स्टार्स भी शामिल हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने  लिखा, 'ये खुशियां हमेशा बरकरार रहें'।


उल्लेखनीय है कि राजनीति में आने से पहले मनोज तिवारी पहले संगीत और फिर भोजपुरी फिल्मों के जरिए लोगों को अपना दीवाना बना चुके हैं। इसके बाद उन्होंने राजनीति की राह पकड़ी है और अब संसद तक का सफर तय कर चुके हैं। वह भाजपा से  लोकसभा सांसद हैं। बता दें कि मनोज तिवारी ने दो शादियां की हैं। पहली शादी उन्होंने रानी से साल 1999 में की थी। यह रिश्ता 13 साल बाद टूट गया और इनका तलाक हो गया था। पहली पत्नी रानी से मनोज तिवारी की एक बेटी है। उसके बाद मनोज तिवारी ने 27 अप्रैल 2020 को दूसरी शादी सुरभि तिवारी से रचाई थी। बता दें कि सुरभि और मनोज की एक बेटी भी है। सुरभि दूसरी बार मां बनने जा रही हैं, जबकि मनोज तीसरी बार पिता बनेंगे।