समाचार फ्लैश
बांग्लादेश में बड़े निवेश के पीछे चीन की क्या है नीयत? खिलौनों के बाद अब चीन से आने वाली किस चीज़ पर लगाम लगाएगा भारत पेले ने फैन्स के लिए जारी किया संदेश, कहा- मज़बूत हूं, वर्ल्ड कप देख रहा हूं बेडरूम फोटोज शेयर करने पर तारक मेहता की रीटा रिपोर्टर भड़की एक्ट्रेस बोलीं - मैं कैसी पत्नी, कैसी मां... दिल्ली की मिनी सरकार चुनने के लिए वोटिंग जारी, केजरीवाल ने की ये अपील संधवा द्वारा पंजाब राज्य महिला गतका चैंपियनशिप की शुरुआत फौजा सिंह सरारी द्वारा बाग़बानी विभाग के समूह ब्लॉक अफसरों के संपर्क नंबरों की सूची प्रकाशित करने के निर्देश, जिससे किसान ज़रूरत पडऩे पर ले सकें सलाह पंजाब पुलिस की ए. जी. टी. एफ. द्वारा लारेंस बिशनोयी गैंग का मैंबर ढकोली से गिरफ़्तार; 20 पिस्तौलें, इनोवा कार बरामद विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 1,15,000 रुपए की रिश्वत लेने वाले सेवामुक्त एसएमओ के विरुद्ध भ्रष्टाचार का मामला दर्ज उर्फी जावेद ने एक बार फिर शेयर की टॉपलेस वीडियो , यूजर्स जमकर कर रहे हैं कमेंट

सब कुछ छोड़ छड़ के 50साल के बूढ़े के प्यार में पड गयी थी अक्षय कुमार की बहन,कई सालों तक नाराज़ भाई ने नहीं बंधवाई थी राखी

news-details

बॉलीवुड में अक्षय कुमार ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अपने आपको बाकी अभिनेताओं से अलग रखने वाले अक्षय कुमार अपनी फिटनेस को ले कर काफी फिक्रमंद रहते हैं। वहीं उनकी शादी बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से हुई है। अक्षय का पूरा परिवार ही आये दिन सुर्खियां बनाता रहता हैं। हालांकि अक्षय की बहन अलका भाटिया को ग्लैमर की चकाचौंध भरी दुनिया पसंद नहीं है। वो अपने आपको अक्सर ग्लैमर की दुनिया और कैमरे से दूर ही रखती हैं। वहीं अगर बात करें अलका भाटिया की तो उनकी निजी जिंदगी के किस्से भी काफी दिलचस्प है।

अलका भाटिया को अक्सर आप फिल्मों की स्क्रीनिंग पर या अक्षय कुमार के साथ खास इवेंट में देख सकते हो। हालांकि अलका सुर्खियां बनाने में कम ही कामयाब हो पाती है। उन्हें सबसे ज़्यादा मीडिया कवरेज मिला था उनकी शादी के वक्त, दरअसल अक्षय की बहन ने जिस व्यक्ति से शादी की है उनका नाम सुरेंद्र हीरानंदानी है और वे एक बिजनेसमैन हैं। मजेदार बात यह है कि हीरानंदानी अलका से 15 साल बड़े हैं।

अलका और सुरेंद्र ने वर्ष 2012 में एक दूसरे से शादी की थी। बता दें सुरेंद्र हीरानंदानी कंस्ट्रक्शन कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर के रूप में पदस्थ हैं। मीडिया सूत्रों की माने तो अक्षय का पूरा परिवार यहां तक की खुद खिलाड़ी कुमार भी इस शादी को ले कर राजी नही थी। इस शादी में कपल की उम्र में अंतर देख कर परिवार हामी भरने को तैयार ही नहीं था।