समाचार फ्लैश
बांग्लादेश में बड़े निवेश के पीछे चीन की क्या है नीयत? खिलौनों के बाद अब चीन से आने वाली किस चीज़ पर लगाम लगाएगा भारत पेले ने फैन्स के लिए जारी किया संदेश, कहा- मज़बूत हूं, वर्ल्ड कप देख रहा हूं बेडरूम फोटोज शेयर करने पर तारक मेहता की रीटा रिपोर्टर भड़की एक्ट्रेस बोलीं - मैं कैसी पत्नी, कैसी मां... दिल्ली की मिनी सरकार चुनने के लिए वोटिंग जारी, केजरीवाल ने की ये अपील संधवा द्वारा पंजाब राज्य महिला गतका चैंपियनशिप की शुरुआत फौजा सिंह सरारी द्वारा बाग़बानी विभाग के समूह ब्लॉक अफसरों के संपर्क नंबरों की सूची प्रकाशित करने के निर्देश, जिससे किसान ज़रूरत पडऩे पर ले सकें सलाह पंजाब पुलिस की ए. जी. टी. एफ. द्वारा लारेंस बिशनोयी गैंग का मैंबर ढकोली से गिरफ़्तार; 20 पिस्तौलें, इनोवा कार बरामद विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 1,15,000 रुपए की रिश्वत लेने वाले सेवामुक्त एसएमओ के विरुद्ध भ्रष्टाचार का मामला दर्ज उर्फी जावेद ने एक बार फिर शेयर की टॉपलेस वीडियो , यूजर्स जमकर कर रहे हैं कमेंट

पंजाब लोक सेवा आयोग के चेयरमैन का पद भरने सम्बन्धी आवदेन की माँग

news-details

 Bolda Punjab
चंडीगढ़, 23 नवंबर:  
मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पंजाब में रोजग़ार के अवसर प्रदान करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। इसी कड़ी के तहत पंजाब लोक सेवा आयोग के चेयरमैन का पद भरने के लिए आवेदन माँगे गए हैं।  
पंजाब सरकार के कार्मिक विभाग के प्रवक्ता द्वारा बताया गया है कि पंजाब लोक सेवा आयोग के चेयरमैन के पद के लिए बेदाग ईमानदारी, उच्च योग्यता और प्रशासनिक अनुभव रखने वाले प्रतिष्ठित व्यक्ति आवेदन कर सकते हैं। इस के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख़ 14 दिसंबर 2022 है।  
इस सम्बन्धी और अधिक जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि मुख्य सचिव के नेतृत्व वाली एक सर्च कमेटी का गठन किया गया है, जोकि प्राप्त आवेदनों में से नामों को शॉर्टलिस्ट करने के उपरांत पंजाब के मुख्यमंत्री की अध्यक्षता वाली उच्च अधिकार प्राप्त कमेटी द्वारा विचार किया जाएगा।  
उन्होंने कहा कि आवेदनकर्ता के विरुद्ध कोई सिविल, फ़ौजदारी, प्रशासनिक या कोई अन्य कार्यवाही लम्बित नहीं होनी चाहिए, उसके पास भारत सरकार या राज्य सरकार के अधीन काम करने का कम से कम 10 साल का अनुभव हो और आवेदनकर्ता की उम्र 01.01.2023 को 62 साल से कम होनी चाहिए।  
इस पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार अपने आवेदन, सचिव परसोनल, पंजाब सरकार (पीपी-3 शाखा), कमरा नंबर 14, 6वीं मंजिल, के कार्यालय पंजाब सिविल सचिवालय, सैक्टर 1 चंडीगढ़ में 14 दिसंबर 2022 तक भेज सकते हैं।