समाचार फ्लैश
बांग्लादेश में बड़े निवेश के पीछे चीन की क्या है नीयत? खिलौनों के बाद अब चीन से आने वाली किस चीज़ पर लगाम लगाएगा भारत पेले ने फैन्स के लिए जारी किया संदेश, कहा- मज़बूत हूं, वर्ल्ड कप देख रहा हूं बेडरूम फोटोज शेयर करने पर तारक मेहता की रीटा रिपोर्टर भड़की एक्ट्रेस बोलीं - मैं कैसी पत्नी, कैसी मां... दिल्ली की मिनी सरकार चुनने के लिए वोटिंग जारी, केजरीवाल ने की ये अपील संधवा द्वारा पंजाब राज्य महिला गतका चैंपियनशिप की शुरुआत फौजा सिंह सरारी द्वारा बाग़बानी विभाग के समूह ब्लॉक अफसरों के संपर्क नंबरों की सूची प्रकाशित करने के निर्देश, जिससे किसान ज़रूरत पडऩे पर ले सकें सलाह पंजाब पुलिस की ए. जी. टी. एफ. द्वारा लारेंस बिशनोयी गैंग का मैंबर ढकोली से गिरफ़्तार; 20 पिस्तौलें, इनोवा कार बरामद विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 1,15,000 रुपए की रिश्वत लेने वाले सेवामुक्त एसएमओ के विरुद्ध भ्रष्टाचार का मामला दर्ज उर्फी जावेद ने एक बार फिर शेयर की टॉपलेस वीडियो , यूजर्स जमकर कर रहे हैं कमेंट

Amazon Prime को ब्रॉडकास्टिंग देकर फंसी बीसीसीआई, भड़के फैंस ने किया जमकर ट्रोल

news-details

BCCI को शर्म आनी चाहिए”, Amazon Prime को ब्रॉडकास्टिंग देकर फंसी बीसीसीआई, भड़के फैंस ने किया जमकर ट्रोल

2022 हो या फिर 1983, क्रिकेट का खुमार फैंस के दिल में हमेशा से ही रहा है। एक दौर था जब क्रिकेट प्रेमी अपना सारा काम छोड़कर टेलीविजन के सामने मैच देखने के लिए बैठ जाया करते थे। एक साथ मैच देखने के लिए घर में दोस्तों और पड़ोसियों का जमावड़ा लगा होता था। लेकिन पिछले कई सालों से क्रिकेट मैचों का टेलिकास्ट टेलीविजन से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किया जा रहा है। जिसकी वजह से फैंस खफा नजर आ रहे हैं।

दरअसल भारत और न्यूज़ीलैंड(IND vs NZ) दौरे की लाइव स्ट्रीमिंग इस बार एमेजन प्राइम वीडियो पर किया जा रहा है। बीसीसीआई के इस फैसले पर फैंस काफी भड़के हुए नजर आ रहा हैं। इसका अंदाजा आप सोशल मीडिया पर आ रही प्रतिक्रियाओं को देखकर लगा सकते हैं।

प्राइम वीडियो पर होगी IND vs NZ दौरे की लाइव स्ट्रीमिंग

दरअसल, भारत बनाम न्यूजीलैंड दौरे के सभी मुकाबलों का प्रसारण ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म प्राइम वीडियो पर किया जाना है। अब अगर फैंस को इस दौरे के मैच देखने हैं तो उन्हें प्राइम वीडियो का सब्स्क्रिप्शन खरीदना पड़ेगा। वहीं इससे पहले मुकाबलों की स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जा रही थी। आईपीएल से लेकर टी20 विश्वकप 2022 तक के मुकाबले हॉटस्टार पर दिखाए गए थे। इन मुकाबलों को देखने के लिए फैंस ने सब्स्क्रिप्शन लिया था। लेकिन उन्हें अब भारत बनाम दौरे के लिए प्राइम वीडियो को सबस्क्राइब करना पड़ रहा है।

ऐसे में भारतीय फैंस बीसीसीआई से काफी भड़के हुए नजर आए। वहीं कुछ फैंस इस वजह से नराज नजर आए क्योंकि प्राइम वीडियो पर कमेंटरी अंग्रेजी में की जा रही है। इसमें हिन्दी कमेंटरी का विकल्प उपलब्ध नहीं है। इसलिए फैंस भारतीय  क्रिकेट क्रिकेट बोर्ड को ट्रोल करते और उसको बैन करने की मांग करते हुए दिखे।