समाचार फ्लैश
बांग्लादेश में बड़े निवेश के पीछे चीन की क्या है नीयत? खिलौनों के बाद अब चीन से आने वाली किस चीज़ पर लगाम लगाएगा भारत पेले ने फैन्स के लिए जारी किया संदेश, कहा- मज़बूत हूं, वर्ल्ड कप देख रहा हूं बेडरूम फोटोज शेयर करने पर तारक मेहता की रीटा रिपोर्टर भड़की एक्ट्रेस बोलीं - मैं कैसी पत्नी, कैसी मां... दिल्ली की मिनी सरकार चुनने के लिए वोटिंग जारी, केजरीवाल ने की ये अपील संधवा द्वारा पंजाब राज्य महिला गतका चैंपियनशिप की शुरुआत फौजा सिंह सरारी द्वारा बाग़बानी विभाग के समूह ब्लॉक अफसरों के संपर्क नंबरों की सूची प्रकाशित करने के निर्देश, जिससे किसान ज़रूरत पडऩे पर ले सकें सलाह पंजाब पुलिस की ए. जी. टी. एफ. द्वारा लारेंस बिशनोयी गैंग का मैंबर ढकोली से गिरफ़्तार; 20 पिस्तौलें, इनोवा कार बरामद विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 1,15,000 रुपए की रिश्वत लेने वाले सेवामुक्त एसएमओ के विरुद्ध भ्रष्टाचार का मामला दर्ज उर्फी जावेद ने एक बार फिर शेयर की टॉपलेस वीडियो , यूजर्स जमकर कर रहे हैं कमेंट

शहीद अफरीदी ने हस्पताल के बेड से सांझी की एक तस्वीर,कहा 'दुआओं में याद रखना '

news-details

Shaheen Afridi Health Update: पाकिस्तान के स्टार पेसर शाहीन शाह अफरीदी T20 विश्वकप के बाद से लगातर सुर्खियों में बने हुए हैं। टूर्नामेंट से पहले अफरीदी को पाकिस्तान टीम का ट्रंप कार्ड माना जा रहा था और जब पाकिस्तान फाइनल मैच में इंग्लैंड से हारा तो इस हार के प्रमुख कारणों में अफरीदी का चोटिल होना बताया गया, जिसे लेकर दिग्गजों ने टीम के कैप्टन बाबर आजम की काफी आलोचना भी की थी, फिलहाल शाहीन अफरीदी के फिटनेस को लेकर उनके फैंस काफी परेशान है और उनकी ये परेशानी उस वक्त काफी बढ़ गई, जब अफरीदी ने अस्पताल के बेड पर लेटे हुए अपनी एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

'... दुआओं में याद रखिएगा' दरअसल अफरीदी ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें वो बेसुध नजर आ रहे हैं। उनका दर्द उनके चेहरे पर साफ झलक रहा है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा -'आज अपेंडिक्स का ऑपरेशन हुआ लेकिन मैं ईश्वर के रहम से काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं, दुआओं में याद रखिएगा'।

क्रिकेट प्रेमी काफी परेशान

अफरीदी की इस फोटो को देखते ही उनके चाहने वाले और क्रिकेट प्रेमी काफी परेशान हो गए और पाकिस्तान के इस युवा खिलाड़ी के जल्द से जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना करने लगे।
दो हफ्ते के रिहैबिलिटेशन की सलाह फिलहाल दुआओं ने काम किया और अफरीदी का ऑप्रेशन सफल रहा है, वो जल्द ही घर भी चले जाएंगे। मालूम हो कि टी20 विश्व कप फाइनल में घुटने में चोट लगने के बाद शाहीन अफीरीदी को पीसीबी ने दो हफ्ते के रिहैबिलिटेशन की सलाह दी थी। लंबे वक्त से चोट की समस्या से जूझ रहे आपको बता दें कि अफरीदी लंबे वक्त से चोट की समस्या से जूझ रहे हैं। उन्हें सबसे पहले श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान दाहिने घुटने में लिगामेंट में चोट लगी थी, जिसके बाद वो एशिया कप में नहीं खेल पाए थे।