समाचार फ्लैश
बांग्लादेश में बड़े निवेश के पीछे चीन की क्या है नीयत? खिलौनों के बाद अब चीन से आने वाली किस चीज़ पर लगाम लगाएगा भारत पेले ने फैन्स के लिए जारी किया संदेश, कहा- मज़बूत हूं, वर्ल्ड कप देख रहा हूं बेडरूम फोटोज शेयर करने पर तारक मेहता की रीटा रिपोर्टर भड़की एक्ट्रेस बोलीं - मैं कैसी पत्नी, कैसी मां... दिल्ली की मिनी सरकार चुनने के लिए वोटिंग जारी, केजरीवाल ने की ये अपील संधवा द्वारा पंजाब राज्य महिला गतका चैंपियनशिप की शुरुआत फौजा सिंह सरारी द्वारा बाग़बानी विभाग के समूह ब्लॉक अफसरों के संपर्क नंबरों की सूची प्रकाशित करने के निर्देश, जिससे किसान ज़रूरत पडऩे पर ले सकें सलाह पंजाब पुलिस की ए. जी. टी. एफ. द्वारा लारेंस बिशनोयी गैंग का मैंबर ढकोली से गिरफ़्तार; 20 पिस्तौलें, इनोवा कार बरामद विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 1,15,000 रुपए की रिश्वत लेने वाले सेवामुक्त एसएमओ के विरुद्ध भ्रष्टाचार का मामला दर्ज उर्फी जावेद ने एक बार फिर शेयर की टॉपलेस वीडियो , यूजर्स जमकर कर रहे हैं कमेंट

IND vs NZ:न्यूजीलैंड को एक और बड़ा झटका,नहीं खेलेंगे कप्तान विलियमसन

news-details

भारत के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच से पहले न्यूजीलैंड को बड़ा झटका लगा है। टीम के कप्तान केन विलियमसन तीसरे टी-20 मैच का हिस्सा नहीं होंगे। तीसरे मुकाबले के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने टीम के अनुभवी गेंदबाज टिम साउथी को कप्तान बनाया है। टिम साउथी की कप्तानी में न्यूजीलैंड की कोशिश भारत को हराकर सीरीज को बराबरी पर खत्म करने की होगी।

इस वजह से नहीं खेलेंगे विलियमसन

मैच वाले दिन यानी 22 नवंबर मंगलवार को केन विलियमसन का मेडिकल अपॉइंटमेंट है। विलियमसन की कोहनी की पुरानी चोट से इस चेकअप का कोई लेना देना नहीं है। टीम के कोच ने पहले ही साफ कर दिया है कि यह जांच केवल रुटीन चेकअपक के तौर पर किया जा रहा है। विलियमसन अगले दिन ही वनडे सीरीज के लिए टीम के साथ जुड़ जाएंगे। टी-20 के बाद न्यूजीलैंड को भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है।

टी-20 सीरीज में भारत आगे

दोनों देशों के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण नहीं हो सका था। जबकि दूसरे मैच में भारत ने 65 रनों से जीत हासिल की। भारत की इस जीत में बल्ले से सूर्यकुमार यादव ने तो गेंद से दीपक हुड्डा ने कमाल का प्रदर्शन किया। सूर्य़कुमार यादव ने टीम के लिए नाबाद 111 रन बनाए। जबकि दीपक हुड्डा ने चार विकेट झटककर मैच को भारत के गिरफ्त में ला दिया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 192 रन का लक्ष्य दिया, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड 18.2 ओवर में 126 रन ही बना सकी।

तीसरे मैच में ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

 भारत- ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुडा, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल।

न्यूजीलैंड- फिन एलन, डेवान कॉनवे, माइकल ब्रेसवेल, ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिचेल, जेम्स नीशम, मिचेल सेंटनर, टीम साउदी, ईश सोढ़ी, एडम मिल्ने और लॉकी फर्ग्यूसन।