समाचार फ्लैश
पंजाब पुलिस ने राजस्थान के दो हथियार तस्करों को फाजि़ल्का से किया गिरफ्तार; 8 पिस्टल, नकली नोट बरामद मुख्यमंत्री द्वारा समूह पंजाबियों को ‘रंगला पंजाब’ बनाने के लिए बढ़-चढक़र आगे आने का न्योता विधान सभा मतदान में बेहतरीन सेवाएं देने पर डायरैक्टर लोक संपर्क सोनाली गिरि व अन्य अधिकारियों को किया सम्मानित 600 करोड़ रुपए की लागत से पंजाब में लगने वाले टाटा ग्रुप के देश के दूसरे सबसे बड़े प्लांट का काम हुआ शुरू “पंजाब में अब पंजाबियों के लिए निवेश होगा, ख़ास परिवारों के लिए नहीं“ डॉ. निज्जर ने मूल अनाज की पैदावार पर दिया ज़ोर , कहा ; मोटे अनाज की पैदावार शरीर को तंदरुस्त रखने के लिए ज़रूरी पंजाब पुलिस ने बी. एस. एफ. के साथ सांझा ऑपरेशन के अंतर्गत अमृतसर में 5 किलो हेरोइन के साथ लदा हाईटेक ड्रोन किया ढेर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शहर के विकास सम्बन्धी 167 करोड़ रुपए के प्रोजेक्टों की प्रगति का लिया जायज़ा पुराने शासकों के स्वार्थों और लालच के कारण पटियाला विकास पक्ष से पिछड़ा : मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री ने फाजिल्का ज़िले में बाढ़ पीड़ितों को मुआवज़ा राशि के चैक सौंपे

आमिर खान की बेटी इरा खान ने शर्मनाक तरीके से खिंचवाई फोटोस ,लोग कर रहे है ट्रोल

news-details

बॉलीवुड के जाने माने सुपर स्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान इन दिनों काफी चर्चा में है। आयराअपने बिंदास अंदाज़ के वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती है। उन्हों ने अभी तक बॉलीवुड में अपने कदम नही रखे उसे पहले ही वो इतनी लोकप्रिय हो चुकी है। आयरा खान सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती है और अपने फोटोस और वीडियो शेयर करती रहती है। वो कितनी बोल्ड और बिंदास है उसका अंदाजा उनकी सोशल मीडिया पर शेयर किए हुवे फोटोस से लगा सकते है।

आयरा खान के बॉयफ्रेंड का नाम नूपुर शिखारे है। ओर वो अपने बॉयफ्रेंड साथ बिंदास बिना किसे संकोच के अपनी  फ़ोटो और विडीयो शेयर करते रहतीं है। आयरा खान के बोल्ड और बिंदास अंदाज के चलते उनको कही बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया है। कुच दिनो पहले आयरा ने एक विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। जिस वजह से उनको और उनके पिता आमिर खान को जमकर ट्रोल किया जा रहा था। दरहसल कुछ दिनों पहले आयरा का जन्मदिन था और उन्होंने स्विमिंग पूल में अपना जन्मदिन की केक काट रहि थी और उन्होंने स्विमिंग पूल में बिकनी पहने हुई थी।  स्विमिंग पूल में उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड नूपुर उनका छोटा भाई आजाद और उनके पापा आमिर खान भी थे और कुछ उनके दोस्त भी थे। आयरा खान ने अपने जन्मदिन को स्विमिंग पूल में मनाया था और उसके कुछ फोटो और विडीयो शेयर किए थे। जिस को देख लोगो ने उनको ट्रोल करना शूरू कर दीया था। अपने पापा की सामने बिकिनी में देख लोगो ने आमिर खान को भी बहुत ट्रोल किया था।हाल ही में आयरा खान ने इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ फोटो शेयर की है। उन्होंने दो फोटो शेयर की है। आयरा अपने बॉयफ्रेंड के गोदी में बैठी है और कैप्शन में ’ है ’ लिखा हुआ है। साथ में उन्होंने किस की इमोजो भी शेयर की है।

आयरा की इंस्टाग्राम पोस्ट

आयरा खान की पोस्ट में उन्होंने दो फोटो शेयर किए है। पहले फोटो में वो अपने बॉयफ्रेंड नूपुर को देख रहि है। वही उनके बॉयफ्रेंड नूपुर के हाथ में कॉफी का मग है। ओर काउच पर बैठे आयरा की आखों में देख रहें है। ओर दूसरी फोटों में दिनों घड़ी को देख रहें है। इनकी यह फोटों पर लोगो ने काफी कमेंट्स भी किए है।