समाचार फ्लैश
बांग्लादेश में बड़े निवेश के पीछे चीन की क्या है नीयत? खिलौनों के बाद अब चीन से आने वाली किस चीज़ पर लगाम लगाएगा भारत पेले ने फैन्स के लिए जारी किया संदेश, कहा- मज़बूत हूं, वर्ल्ड कप देख रहा हूं बेडरूम फोटोज शेयर करने पर तारक मेहता की रीटा रिपोर्टर भड़की एक्ट्रेस बोलीं - मैं कैसी पत्नी, कैसी मां... दिल्ली की मिनी सरकार चुनने के लिए वोटिंग जारी, केजरीवाल ने की ये अपील संधवा द्वारा पंजाब राज्य महिला गतका चैंपियनशिप की शुरुआत फौजा सिंह सरारी द्वारा बाग़बानी विभाग के समूह ब्लॉक अफसरों के संपर्क नंबरों की सूची प्रकाशित करने के निर्देश, जिससे किसान ज़रूरत पडऩे पर ले सकें सलाह पंजाब पुलिस की ए. जी. टी. एफ. द्वारा लारेंस बिशनोयी गैंग का मैंबर ढकोली से गिरफ़्तार; 20 पिस्तौलें, इनोवा कार बरामद विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 1,15,000 रुपए की रिश्वत लेने वाले सेवामुक्त एसएमओ के विरुद्ध भ्रष्टाचार का मामला दर्ज उर्फी जावेद ने एक बार फिर शेयर की टॉपलेस वीडियो , यूजर्स जमकर कर रहे हैं कमेंट

हार्दिक पांड्या के कप्तान बन ने के बाद दिखे असली रंग ,मैच विनर सूर्यकुमार को किया नज़रअन्दाज़

news-details

भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर है, जहां वह तीन मैचों की T20 सीरीज खेल रही है. T20 सीरीज का पहला मुकाबला तो बारिश के चलते रद्द हो गया था. लेकिन दूसरे मैच में भारतीय टीम ने कमाल का प्रदर्शन किया. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम ने दूसरे T20 को पूरे 65 रनों से अपने नाम किया है. भारतीय टीम की जीत में सूर्यकुमार यादव के अलावा भारतीय गेंदबाजों का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा.

दीपक हुड्डा ने भी कमाल की गेंदबाजी की और उन्होंने 4 विकेट चटकाए. सूर्यकुमार यादव को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. लेकिन कप्तान हार्दिक पांड्या ने मैच विनर सूर्यकुमार यादव को नजरअंदाज कर भारतीय टीम की जीत का श्रेय किसी और ही खिलाड़ी को दे दिया, जिस वजह से फैंस नाराज हो रहे हैं और कह रहे हैं कि कप्तानी मिलते ही हार्दिक पांड्या ने अपनी असली तेवर दिखाना शुरू कर दिए हैं.

क्या बोले हार्दिक पांड्या?

हार्दिक पांड्या भारतीय टीम की जीत से बहुत खुश नजर आए. उन्होंने मैच जीतने के बाद पोस्ट मैच सेरिमनी में कहा कि कम्पलीट प्रदर्शन रहा. सूर्यकुमार ने हमें 30 रन आगे पहुंचाया. उसके बाद गेंदबाज़ों ने ज़बरदस्त प्रदर्शन किया. आक्रामक होने का मतलब यह नहीं है कि आप हर गेंद प्रहार करें, यह शारीरिक भाषा को लेकर है. हमने सभी क्षेत्रों में अच्छा किया.