समाचार फ्लैश
बांग्लादेश में बड़े निवेश के पीछे चीन की क्या है नीयत? खिलौनों के बाद अब चीन से आने वाली किस चीज़ पर लगाम लगाएगा भारत पेले ने फैन्स के लिए जारी किया संदेश, कहा- मज़बूत हूं, वर्ल्ड कप देख रहा हूं बेडरूम फोटोज शेयर करने पर तारक मेहता की रीटा रिपोर्टर भड़की एक्ट्रेस बोलीं - मैं कैसी पत्नी, कैसी मां... दिल्ली की मिनी सरकार चुनने के लिए वोटिंग जारी, केजरीवाल ने की ये अपील संधवा द्वारा पंजाब राज्य महिला गतका चैंपियनशिप की शुरुआत फौजा सिंह सरारी द्वारा बाग़बानी विभाग के समूह ब्लॉक अफसरों के संपर्क नंबरों की सूची प्रकाशित करने के निर्देश, जिससे किसान ज़रूरत पडऩे पर ले सकें सलाह पंजाब पुलिस की ए. जी. टी. एफ. द्वारा लारेंस बिशनोयी गैंग का मैंबर ढकोली से गिरफ़्तार; 20 पिस्तौलें, इनोवा कार बरामद विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 1,15,000 रुपए की रिश्वत लेने वाले सेवामुक्त एसएमओ के विरुद्ध भ्रष्टाचार का मामला दर्ज उर्फी जावेद ने एक बार फिर शेयर की टॉपलेस वीडियो , यूजर्स जमकर कर रहे हैं कमेंट

‘गीता माँ’ का निकल कर आया सीक्रेट अफेयर, इस यंग ब्वॉय को कर रही डेट

news-details

बॉलीवुड में कौन कब क्या कर ले इसका कोई भरोसा नहीं है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अब बॉलीवुड जगत से एक ऐसी खबर निकल कर सामने आ रही है जो आपको चौंका कर रख देगी। लंबे समय से सिंगल रही गीता माँ यानी कि गीता कपूर के बॉयफ्रेंड की चर्चा हो रही है। पेशे से गीता कपूर सेट पर डांस करना सिखाती हैं।

वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी कोरियोग्राफर है। इतना ही नहीं बल्कि कई टीवी रियलिटी शो में वह जज की भूमिका अदा करती नजर आती हैं। उनके बारे में ऐसी खबरें आ रही हैं जो शायद आप जानते होंगे। इस वक्त वक्त वह 40 की उम्र को पार कर चुकी हैं और उनके बॉयफ्रेंड के साथ इंटरनेट पर तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि गीता कपूर ने मात्र 15 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में डांस करना शुरू कर दिया था। ऐसे में उन्होंने अपना गुरु सरोज खान और फराह खान को बनाया है। फिलहाल के लिए वह अपने बॉयफ्रेंड राजीव खींचीवी के साथ तस्वीरों में नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं लेकिन दोनों ने एक दूसरे के प्यार को आजतक स्वीकार नहीं किया है।

हो सकता है कि वह इस मामले पर किसी को कुछ कहना नहीं कहना चाह रही हो? लेकिन तस्वीरों के माध्यम से साफ पता चल रहा है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में खोए हुए हैं। बता दे की राजीव पेशे से एक असिस्टेंट डायरेक्टर है और कुछ फिल्मों में काम कर चुके हैं।

गीता कपूर ने कई बड़ी फिल्मों के लिए कोरियोग्राफी की है पहली बार उनका नाम किसी शख्स के साथ लिया जा रहा है। वैसे तो टीवी पर यही चर्चा होती है कि गीता माँ किसी के साथ रिलेशनशिप नहीं शेयर करती हैं लेकिन इस खबर से सभी लोग चौक गए हैं। इतना ही नहीं गीता माँ ने आज तक लोगों को यही कहा है कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती हैं क्योंकि यह काम बहुत मुश्किल होता है। गीता कपूर बॉलीवुड की अशोका, तेरे नाल लव हो गया, हे बेबी, तीस मार खान, दिल तो पागल है, मोहब्बतें, कभी खुशी कभी गम जैसी फिल्मों में अपना भरपूर योगदान दिया है।